Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Gary Lineker And Alan Shearer In Agreement Over Jack Grealishs Celebration Vs Ireland

गैरी लाइनकर और एलन शियरर ने जैक ग्रीलिश के आयरलैंड के खिलाफ जश्न मनाने के बाद अपनी सहमति जताई

मंगलवार की रात आयरलैंड के खिलाफ मैत्रीपूर्ण मैच में इंग्लैंड के लिए अपना पहला अंतरराष्ट्रीय गोल करने के बाद ग्रीलिश ने विवाद का कारण बनने वाला जश्न मनाया

दोनों विशेषज्ञों का मानना ​​है कि ग्रीलिश का जश्न "थोड़ा अनादरजनक" था, लेकिन वे उसकी महत्वाकांक्षा और इंग्लैंड के लिए इसे साबित करने की इच्छा को भी समझते हैं।

गैरी लाइनकर और एलन शियरर ने जैक ग्रीलिश के आयरलैंड के खिलाफ जश्न मनाने के बाद अपनी सहमति जताई है, जिसे कुछ लोगों ने अनादरजनक माना है।

मंगलवार की रात वेंबली में मैत्रीपूर्ण मैच में इंग्लैंड के लिए अपना पहला अंतरराष्ट्रीय गोल करने के बाद ग्रीलिश ने विवाद का कारण बनने वाला जश्न मनाया।

उन्होंने अपने साथियों के साथ "रेन" नृत्य किया, जिसे कुछ लोगों ने आयरिश प्रशंसकों का मजाक उड़ाने के रूप में देखा।

लाइनकर ने मैच के बाद बीबीसी पर कहा, "मुझे लगता है कि यह थोड़ा अनादरजनक था।" "खासकर आयरलैंड की भीड़ के सामने ऐसा करना।"

"मुझे लगता है कि यह समझ में आता है कि वह उत्साहित था, लेकिन मुझे लगता है कि उसने उस समय की सीमा पार कर ली।"

शियरर लाइनकर से सहमत थे, उन्होंने कहा कि जश्न "शायद थोड़ा अत्यधिक" था।

"मुझे लगता है कि वह बस अपनी खुशी व्यक्त कर रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि वह समझ सकता है कि इसे कुछ लोगों ने अनादरजनक के रूप में क्यों देखा," उन्होंने कहा।

हालाँकि, दोनों विशेषज्ञों ने ग्रीलिश की महत्वाकांक्षा और इंग्लैंड के लिए इसे साबित करने की इच्छा को भी समझा।

लाइनकर ने कहा, "वह एक शानदार खिलाड़ी है और मुझे खुशी है कि वह इंग्लैंड के लिए खेल रहा है।"

"मुझे लगता है कि वह टीम में एक वास्तविक संपत्ति है और मुझे यकीन है कि वह आने वाले वर्षों में इंग्लैंड के लिए कई और गोल करेगा।"

शियरर ने कहा, "उसके पास बड़ी महत्वाकांक्षा है और वह खुद को साबित करना चाहता है।"

"मुझे लगता है कि वह ऐसा करने के लिए सही टीम में है और मुझे यकीन है कि वह इंग्लैंड के लिए बड़ी चीजें हासिल करेगा।"


Comments